Muzaffarpur Dalit Minor Girl Murder Mystery Solved By Bihar Police SSP Rakesh Kumar.jpeg

मुजफ्फरपुर दलित नाबालिग मर्डर का खुलासा : प्रेम प्रसंग में ही हुई थी हत्या, पड़ोसी नहीं चाहते थे उनकी जाति की लड़की किसी और से संबंध बनाए

पटना। बिहार के मुजफ्फरपुर में महादलित नाबालिग लड़की के हत्याकांड का मुख्य आरोपी संजय यादव के गिरफ्तार होते ही बिहार पुलिस ने मामले का पर्कदाफाश कर दिया है. संजय की निशानदेही पर गांव के ही रहने वाले तीन अन्य आरोपियों को पुलिस ने धरदबोचा है. मुख्य आरोपी संजय को अररिया से पुलिस ने पकड़ा है. वह हत्याकांड के बाद से ही परिवार समेत फरार चल रहा था. संजय के अनुसार लड़की के पडोसी ने ही की थी हत्या.

मुजफ्फरपुर के पारू थाना इलाके में दलित नाबालिग लड़की के हत्यारोपी संजय यादव को पुलिस ने सोमवार को गिरफ्तार कर लिया. घटना के बाद से ही वह अपने परिवार के साथ फरार चल रहा था. उसके साथ ही पुलिस ने तीन अन्य आरोपियों को गिरफ्तार किया है. आरोपी की गिरफ्तारी को लेकर एसएसपी राकेश कुमार के नेतृत्व में विशेष टीम गठित की गई थी. जिसने दर्जनों जगह पर छापेमारी की. घटना से आक्रोशित बहुजन आर्मी के कार्यकर्ताओं ने मुख्य आरोपी संजय यादव के पड़ोस के घरों में रविवार को जमकर तोड़फोड़ की थी. तो वहीं, शनिवार को संजय यादव के घर पर बुलडोजर कार्रवाई की गई थी.

बता दें कि मामले में पुलिस ने बड़ा खुलासा किया है. आरोपियों ने पूछताछ में बताया कि लड़की के पड़ोसियों को दोनों के प्रेम-प्रसंग की जानकारी हो गई थी. ऐसे में पड़ोसियों ने उन्हें रंगेहाथ पकड़ने का प्लान बनाया था. दोनों को साथ में बात करते हुए पकड़ लिया था, जिसके बाद लड़की के मोहल्ले के 5 युवकों और आरोपी संजय में बहस हो गई थी. फिर लड़कों ने रॉड और खुरपी से हमला कर दिया था. लड़की के घायल होने पर पांचों युवक भाग निकले. इसके बाद भेद खुलने की डर से संजय यादव ने लड़की की हत्या फिर कर दी थी. वह शव को चौर में भरे पानी में फेंककर फरार हो गया था.

एसएसपी राकेश कुमार ने बताया कि मुजफ्फरपुर के पारु में नाबालिग दलित लड़की के हत्याकांड मामले का मुख्य आरोपी संजय यादव गिरफ्तार कर लिया गया है. उसकी निशानदेही पर तीन अन्य आरोपियों को भी गिरफ्तार किया गया है. आरोपियों से पूछताछ में प्रेम प्रसंग में हत्या का मामला सामने आया है. उनसे लगातार पूछताछ की जा रही है.

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *