Bhagalpur Patna

भागलपुर में 500 घर जले, गोपालगंज में भी बड़ा हादसा

पटना : भागलपुर में मंगलवार की दोपहर बड़ा हादसा हो गया। यहां एक साथ 500 घर जलकर राख हो गए। हादसे में दर्जनों मवेशियों की मौत हो गई। घटना बिहपुर के कसमाबाद की है। यहां खाना बनाने के दौरान एक घर में आग लगी, जिसके बाद एक-एक कर करीब 500 घर जल गए। अगलगी से पूरे इलाके में हाहाकार मच गया। अग्निकांड के पीड़ित परिवार का सबकुछ जल गया। पीड़ित परिवारों ने घटना की जानकारी पुलिस और अंचलाधिकारी को दी। पीड़ितों ने पदाधिकारियों से मुआवजे की मांग की है। नाथनगर के अंचलाधिकारी राजेश कुमार ने बताया कि पीड़ित परिवार के लिए राहत सामग्री की व्यवस्था की जा रही है। साथ ही क्षति का आंकलन पूरा होने के बाद उन्हें मुआवजा दिया जाएगा।

गोपालगंज में 2 पुलिस वालों को कार ने कुचला, एक की मौत
गोपालगंज जिले में सड़क किनारे खड़े दो पुलिसकर्मियों ने कार ने कुचल दिया। इस हादसे में एक पुलिसकर्मी की घटनास्थल पर ही मौत हो गई। जबकि दूसरे की हालत गंभीर है। सदर अस्पताल में जख्मी होमगार्ड का इलाज चल रहा है। दूसरी ओर वाहन चालक घटना के बाद गाड़ी लेकर फरार हो गया। बैकुंठपुर थाना क्षेत्र अंतर्गत डाकबंगला चौक पर हुए हादसे में मारे गए जवान की पहचान एकडेरवा गांव के वीरेंद्र मिश्रा के रूप में हुई है। वहीं, घायल जवान मोहन साह बरौली थाना क्षेत्र अंतर्गत बतरदे गांव का रहने वाला है।

भागलपुर में ट्रैक पार करने में युवक ट्रेन से कटा
भागलपुर जिले के नाथनगर स्टेशन के पास ट्रैक पार करने के दौरान एक युवक ट्रेन से कट गया। मृत युवक की पहचान मनसकामना रोड निवासी पुरुषोत्तम साह के बेटे आलोक कुमार के रूप में हुई है। प्रत्यक्षदर्शियों ने बताया कि मालदा टाउन अप इंटरसिटी गुजर रही थी, तभी 30 वर्षीय आलोक उसकी चपेट में आ गया। घटना का कारण बताया कि आलोक का चप्पल रेलवे लाइन में फंस गया और वह ट्रैक पर गिर गया। नाथनगर आरपीएफ बल चंदन कुमार ने बताया कि परिजनों को हादसे की जानकारी दे दी गई है। साथ ही शव को पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया गया है।

Related posts

Covid-19 : बिहार में मिले 2605 नए मरीज, पटना में सबसे अधिक 620, मुजफ्फरपुर-123

News Desk

Covid-19 : बिहार में 4 जिलों में केंद्रीय टीम करेगी कोरोना की रोकथाम

News Desk

सोनू सूद हुए छात्रों के आंदोलन में शामिल, बोले- JEE-NEET की परीक्षा टाली जाए

News Desk

Leave a Comment