Lucknow Super Giants vs Chennai Super Kings-Dream 11 Prediction

LSG vs CSK Dream 11 : आईपीएल के मुकाबले में LKN और CSK के इन प्लेयर्स पर लगा सकते हैं दांव

मुंबई। आईपीएल 2022 का 7वां मुकाबला आज केएल राहुल की अगुवाई वाली लखनऊ सुपर जाइंट्स और रविंद्र जडेजा की चेन्नई सुपर किंग्स के बीच खेला जाना है। दोनों ही टीमें अपना-अपना पहला मुकाबला हारकर यहां पहुंची है। ऐसे में टीमों की नजरें प्वॉइंट्स टेबल में अपना खाता खोलने पर होगी। चेन्नई सुपर किंग्स को जहां सीजन के ओपनिंग मुकाबले में केकेआर के हाथों हार झेलनी पड़ी थी, वहीं लखनऊ को गुजरात टाइटंस ने धूल चटाई थी। दोनों ही टीमों का सीजन का आगाज निराशाजनक रहा था।

सीएसके के लिए अच्छी खबर यह है कि मोइन अली अपना नियमित क्वारंटीन पूरा कर टीम के साथ जुड़ गए हैं ऐसे में वह मिशेल सेंटनर की जगह टीम में जगह बना सकते हैं, वहीं लखनऊ की टीम अपनी प्लेइंग इलेवन में कोई बदलाव नहीं करना चाहेगी। अगर आप भी चाहते हैं कि ड्रीम्स 11 में आपकी टीम जीते, तो हम बता रहे हैं उन 11 खिलाड़िओं के नाम जिनपर आप दावं लगा सकते हैं।

विकेट कीपर – क्विंटन डी कॉक (कप्तान), केएल राहुल
बल्लेबाज – रॉबिन उथप्पा, एविन लुईस, दीपक हुड्डा, रुतुराज गायकवाड़
ऑलराउंडर – रविंद्र जड़ेजा, मोइन अली (उप-कप्तान)
गेंदबाज – ड्वेन ब्रावो, दुष्मंता चमीरा, रवि बिश्नोई

लखनऊ सुपर जाइंट्स (संभावित प्लेइंग XI): केएल राहुल (कप्तान), क्विंटन डी कॉक (विकेटकीपर), एविन लुईस, मनीष पांडे, दीपक हुड्डा, कुणाल पांड्या, मोहसिन खान, आयुष बडोनी, दुष्मंथा चमीरा, रवि बिश्नोई, अवेश खान

चेन्नई सुपर किंग्स (संभावित प्लेइंग XI): रुतुराज गायकवाड़, डेवोन कॉनवे, मोईन अली, रॉबिन उथप्पा, अंबाती रायुडू, रवींद्र जडेजा (कप्तान), शिवम दुबे, एमएस धोनी (विकेटकीपर), ड्वेन ब्रावो, एडम मिल्ने, तुषार देशपांडे

ब्रेबोर्न स्टेडियम में आईपीएल 2022 का पहला मुकाबला मुंबई इंडियंस और दिल्ली कैपिटल्स के बीच दिन में खेला गया था। इस मैच में दोनों ही टीमों ने 175 से अधिक का स्कोर बनाया था। मगर लखनऊ और चेन्नई का मुकाबला शाम में है तो गेंदबाजों को थोड़ी मदद की उम्मीद रहेगी। इस मैदान पर औसत स्कोर 160-170 का है।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *