Patna Pura Bihar

सीवान में फिर तेजाब कांड; ऑकेस्ट्रा संचालक को तेजाब से नहलाया, इधर- पीएमसीएच में घुसकर युवक को मारी गोली

पटना : सीवान में एक बार फिर तेजाब से नहलाकर हत्या की गई है। घटना के बाद से पूरे जिले में सनसनी फैल गई है। लोगों में खौफ पैदा हो गया है। शव को देखने के लिए सैकड़ों लोगों की भीड़ इकट्‌ठा हो गई। घटना जीबी नगर थाना क्षेत्र अंतर्गत नथनपुरा चंवर की है। यहां तरवारा बाजार के सरगम आर्केस्ट्रा के संचालक मंटू कुमार को किसी ने तेजाब से नहालाकर मार डाला। मंटू नथनपुरा गांव का रहने वाला था। वह कई वर्षों से आर्केस्ट्रा पार्टी का काम कर रहा था। वह इलाके में आर्केस्ट्रा के लिए काफी मशहूर था। पुलिस ने शव को पोस्टमार्टम के लिए सदर अस्पताल भेज दिया है। साथ ही मामले की छानबीन शुरू कर दी है। मंटू के परिवार वालों ने बताया कि गांव के कुछ युवक शौच के लिए गए थे तो उनकी नजर एक शव पर पड़ी। इसके बाद पुलिस को बुलाया गया। जीबी नगर थानाध्यक्ष प्रमोद कुमार सिंह ने बताया कि पोस्टमार्टम रिपोर्ट आने के बाद ही तफ्तीश आगे बढ़ेगी। पुलिस मंटू के करीबियों और गांव वालों से पूछताछ कर रही है।

पटना में अस्पताल में घुसकर युवक को मारी गोली
पीएमसीएच में घुसकर अपराधियों ने एक युवक को गोली मार दी। अस्पताल परिसर में दिनदहाड़े गोलीबारी से मरीजों और उनके परिजनों में दहशत फैल गई है। जख्मी युवक की पहचान शोएब के रूप में हुई है। शोएब को अपराधियों ने सीतामढ़ी क्वार्टर के पास गोली मारी। यहां अस्पताल के कर्मचारी रहते हैं। सूचना पर पीरबहोर पुलिस वहां पहुंची और लोगों से पूछताछ की। लोगों ने बताया कि शोएब के पिता पीएमसीएच में ही काम करते हैं। पुलिस गोलीबारी के कारणों का पता लगाने में जुट गई है। दूसरी ओर घायल शोएब का पीएमसीएच में ही इलाज चल रहा है।

बस ने जूनियर इंजीनियर समेत 2 को रौंदा
सीवाना जिला अंतर्गत छपरा-सीवान मुख्य मार्ग पर जसौली गांव स्थित टाटा मोटर्स सर्विस सेंटर के पास एक बस ने जूनियर इंजीनियर समेत दो लोगों को रौंद डाला। बाइक से ड्यूटी पर जा रहे जूनियर इंजीनियर और उनके साथी की मौके पर ही मौत हो गई। मंगलवार की सुबह करीब 11 बजे हुसैनगंज थाना क्षेत्र अंतर्गत बिंदवल गांव निवासी जूनियर इंजीनियर बबलू कुमार और उनके साथी गुड्‌डू कुमार बाइक से सीवान से पचरूखी की तरह ड्यूटी जा रहे थे। तभी जसौली गांव स्थित मोटर्स सर्विस सेंटर के पास सामने से आ रही बस ने कुचल दिया। ग्रामीणों ने बस चालक को पकड़ लिया और उसकी पिटाई कर दी। फिर पुलिस को घटना की सूचना दी गई।

Related posts

Covid-19 : बिहार में मिले दो और मरीज, संक्रमितों की संख्या 66, एक्टिव मरीज 36

News Desk

सुशांत केस: संजय दत्त और सलमान की वकील से रिया ले रही कानूनी सलाह

News Desk

वैशाली में वकील की हत्या, दरभंगा में भी एक को गोलियों से भूना

News Desk

Leave a Comment