Bihar Pura Bihar

बरसात में ‘गरम’ हो रही बिहार की राजनीति, जीतन राम मांझी से मिलने पहुंचे तेजप्रताप

Jitan Ram Manjhi and Tejashwi Yadav-Bihar Aaptak

आरजेडी सुप्रीमो लालू प्रसाद यादव के जन्मदिन पर आज वाकई बिहार की राजनीति गरम होती दिख रही है। एक तरह लोग अपने जनप्रिय नेता लालू प्रसाद यादव को जन्मदिन की बधाई दे रहे हैं, तो दूसरी तरफ लालू के बड़े बेटे तेजप्रताप यादव राज्य के पूर्व मुख्यमंत्री जीतन राम मांझी से मिलकर राजनीति को एक अलग रंग देने की कोशिश कर रहे हैं।

शुक्रवार को लालू यादव के बड़े बेटे तेज प्रताप यादव अचानक से पूर्व मुख्यमंत्री जीतन राम मांझी के आवास पहुंचे हैं। तेज प्रताप यादव और जीतन राम मांझी का आवास एक ही सड़क पर है, लेकिन आज अचानक से तेजप्रताप मांझी से मिलने पहुंचे हैं और दोनों के बीच बंद कमरे में मुलाकात हुई। जीतन राम मांझी के आवास से पहुंचने के पहले तेज प्रताप यादव आरजेडी कार्यालय गए थे। आरजेडी कार्यालय में रक्तदान शिविर का आयोजन किया गया था। यहां छात्र आरजेडी के कार्यकर्ताओं ने लालू यादव के जन्मदिन के मौके पर ब्लड डोनेट किया।

तेज प्रताप यादव ने एक बातचीत में कहा था कि जीतन राम मांझी अगर आना चाहते हैं तो उनका स्वागत है। तेज प्रताप ने कहा था कि अगर मांझी जी का मन डोल रहा है तो दरवाजा खुला है वह आ जाएं। जीतन राम मांझी को लेकर तेज प्रताप यादव आरजेडी कार्यालय में जब यह बयान दे रहे थे तो शायद ही किसी को अंदाजा था कि वहां से निकलकर लालू यादव के बड़े बेटे मांझी के आवास पहुंच जाएंगे।

बताते चलें कि मांझी आवास जाने का तेज प्रताप का कार्यक्रम गाड़ी में बैठने के बाद बना। तेजप्रताप के करीबी सूत्रों के मुताबिक के अचानक उन्होंने फोन पर जीतन राम मांझी के बारे में जानकारी ली। जब तेज प्रताप यादव इस बात पर कंफर्म हो गए कि मांझी अपने पटना आवास पर हैं, तब उन्होंने सीधे उनके आवास का रुख कर लिया। दोनों नेताओं के बीच हुई बातचीत को लेकर अब तक कोई जानकारी नहीं मिल पाई है।

Related posts

गुड न्यूज ! बिहार में दो दिन में नहीं मिला कोरोना का एक भी मरीज, घर में रहें व वायरस से जीते

News Desk

भागलपुर में रिटायर्ड जवान की हत्या, नवादा में पेट्रोल पंप कर्मी का गला काटा

News Desk

Covid-19 : पटना एम्स में कोरोना वैक्सीन का आज से ट्रायल, 10 लोगों पर होगी जांच

News Desk

Leave a Comment