Delhi Patna

श्रमजीवी सुपरफास्ट के इंजन में लगी आग, डुमरांव स्टेशन पर मची अफरा-तफरी

पटना : श्रमजीवी सुपरफास्ट एक्सप्रेस के इंजन में शनिवार की दोपहर आग लग गई। पटना से दिल्ली जाने के दौरान ब्रेक बाइंडिंग के कारण इंजन के पहिए में आग लगी। आग बढ़ने के बाद ड्राइवर को पता चला तो डुमरांव स्टेशन पर ट्रेन रोकी गई। यहां काफी मशक्कत के बाद आग बुझाई गई। ट्रेन के चालक की सूझबुझ के कारण बड़ा हादसा टल गया। करीब आधा घंटा तक डुमरांव स्टेशन पर श्रमजीवी सुपरफास्ट रुकी रही। इंजन की मरम्मत के बाद ट्रेन दिल्ली के लिए रवाना हुई। बताया जाता है कि दोपहर 12:25 बजे डुमरांव स्टेशन पर ट्रेन पहुंची थी।

हाजीपुर में ट्रक ने पटना के दो युवकों को कुचला
पटना निवासी दो युवकों की सड़क हादसे में दर्दनाक मौत हो गई। महात्मा गांधी सेतु के पाया नंबर 10 पर अनियंत्रित ट्रक ने बाइक सवार दोनों युवको को रौंद डाला, जिससे उनकी मौके पर ही मौत हो गई। इस दर्दनाक सड़क दुर्घटना को देखकर लोगों के रौंगटे खड़े हो गए। प्रत्यक्षदर्शियों की सूचना पर पुलिस घटनास्थल पर पहुंची और शव को पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया।

बांका में भी तेज रफ्तार ट्रक ने ले ली दो जान
बांका में तेज रफ्तार ने दो युवकों की जान ले ली। बाइक सवार दो अधेड़ को भागलपुर-हंसडीहा मुख्य मार्ग पर एक ट्रक ने रौंद दिया। मृत लोगों में एक की पहचान झारखंड के पोड़ैयाहाट के बरहमपुर गांव निवासी दिनेश सिंह के रूप में हुई है। जबकि दूसरे की शिनाख्त नहीं हो सकी है। इधर, आरोपी ट्रक चालक मौके से वाहन लेकर फरार हो गया। थानाध्यक्ष एचडी प्रभाकर ने बताया कि आधार कार्ड के आधार पर एक मृतक की पहचान हो सकी है। उसके परिजनों को सूचना दे दी गई है। प्रत्यक्षदर्शियों ने बताया कि बाइक पर सवार होकर दो लोग हंसडीह की ओर से भागलपुर की ओर जा रहे थे, तभी भागलपुर की ओर से आ रहे ट्रक ने बाइक सवारों को टक्कर मार दी।

Related posts

बिहार चुनाव : पीएम मोदी और राहुल गांधी की आज पहली सभा, दोनों एक शहर में भी

News Desk

मास्क को बनाया नकल का मॉर्डन साधन, सिपाही भर्ती की परीक्षा में पकड़ाया शातिर

News Desk

कोरोना के खिलाफ जनता कर्फ्यू : कश्मीर से कन्याकुमारी तक सन्नाटा, पंजाब में 31 मार्च तक लॉकडाउन

News Desk

Leave a Comment