Patna Pura Bihar

तेजस्वी बोले-रूपेश की हत्या में नीतीश के खास मंत्री व अधिकारी का हाथ, सीएम का घर घेरेंगे

पटना : चर्चित रूपेश सिंह हत्याकांड को लेकर नेता प्रतिपक्ष तेजस्वी यादव ने बहुत बड़ा बयान दिया है। पुलिस की जांच में फिलहाल कोई ठोस जानकारी नहीं निकली है, लेकिन तेजस्वी ने हत्याकांड में मुख्यमंत्री नीतीश कुमार के खास मंत्री और अधिकारी का हाथ बता दिया है। तेजस्वी के इस आरोप के बाद सूबे की सियासत गरमा गई है। इन्होंने कहा कि रूपेश हत्याकांड की सीबीआई जांच करे और जांच कोर्ट की निगरानी की जानी चाहिए। इससे पहले नेता प्रतिपक्ष ने कहा कि हत्या के 72 घंटे बाद भी किसी की गिरफ्तारी या कोई ठोस जानकारी सार्वजनिक नहीं होना पुलिस की कार्यशैली पर संदेह खड़ी कर रहा है। सीएम के खास मंत्री तक पुलिस का हाथ नहीं पहुंचने की बात कही।

रूपेश के बेटे के बयान का दिया हवाला
तेजस्वी ने रूपेश सिंह के बेटे के बयान का हवाला देते हुए पुलिस की जांच पर सवाल उठाए। उन्होंने कहा कि रूपेश का चार साल का बेटा कह रहा है कि उसे बिहार पुलिस की जांच पर विश्वास नहीं है। ऐसे में मामले की जल्द सीबीआई से जांच शुरू करानी चाहिए। ऐसी उम्मीद पालना की बिहार पुलिस हत्यारों को गिरफ्तार करेगी, बेईमानी होगी।

हर दिन-हर घंटे में 2-3 मर्डर
तेजस्वी ने कानून व्यवस्था पर जमकर हमला बोला। कहा कि सूबे में हर दिन घंटे भर में 2-3 मर्डर, लूट, रेप जैसी आपराधिक घटनाएं हो रहीं हैं। शहरों की यह स्थिति हैं। इधर, बीजेपी बयान देकर अपना पल्ला झाड़ लेती है। तेजस्वी ने कहा कि बीजेपी बिगड़ी विधि-व्यवस्था पर पल्ला नहीं झाड़ सकती। सरकार में वो भी है, उनके दो-दो उप मुख्यमंत्री हैं।

तेजस्वी ने लोगों से मांगा समर्थन
काफी दिनों से गायब तेजस्वी आज विपक्षियों पर जमकर हमला बोले। उन्होंने कहा कि लोगों के सवाल से बचने के लिए सरकार विधानसभा नहीं चलना चाहती। अगर, सत्र पारंपरिक तरीके से नहीं चला तो विपक्ष के नेता मुख्यमंत्री आवास और दोनों उप मुख्यमंत्रियों के आवास को घेरेंगे। तेजस्वी ने इस लड़ाई के लिए जनका का साथ मांगा।

Related posts

बिहार के कई जिलों की सीमाएं सील, दूध-सब्जी लाने भी नहीं निकल पाएंगे लोग

Bihar Aaptak

बिहार चुनाव! 3 चरणों में होगा, पहले चरण में 28 अक्टूबर को 71 विस सीटों के लिए मतदान

News Desk

पटना के पॉश इलाके में एटीएम मशीन काटकर लाखों रुपए उड़ाए

News Desk

Leave a Comment