Pura Bihar

बड़ा हादसा : घर में लगी आग में जिंदा जले 3 बच्चे, बांका में दो की हत्या

पटना : औरंगाबाद जिले में मंगलवार की दोपहर एक बड़ा हादसा हो गया। घर में आग लगने से तीन बच्चे जिंदा जल गए। पूरे गांव में मातम पसरा है। घटना दाउद नगर अनुमंडल के ओबरा प्रखंड अंतर्गत नौनेरा गांव की है। ग्रामीणों ने बताया कि आग लगने के कारण का पता नहीं चल सका है। खपड़े के एक घर में पहले आग लगी और देखते ही देखते आसपास के घरों को भी उसने अपनी चपेट में ले लिया। इसमें तीन बच्चों की मौत हो गई। जबकि दो बच्चे लापता है। मरने वाले सभी बच्चे 10 साल से कम उम्र के हैं। मुखिया ने सीओ और पुलिस को सूचना दी। पीड़ित परिवार को मुआवजा दिलाने की भी मांग की गई है। सीओ ने कहा कि राजस्व कर्मचारी को भेजकर क्षति का आकलन कराया जाएगा। उसके बाद पीड़ित परिवारों को मुआवजा दिया जाएगा।

बेतिया में 30 लाख के चरस के साथ दो गिरफ्तार
बेतिया में एसएसबी के जवानों ने 30 लाख के चरस के साथ दो तस्करों को गिरफ्तार किया है। जवानों ने तीन किलो चरस जब्त किया है। रमपुरवा बीओपी पर तैनात एसएसबी जवानों ने वाल्मीकी नगर-बगहा मुख्य पथ पर धोबहा पुलिस के पास दोनों तस्करों को पकड़ा। रमपुरवा पोस्ट के एसएसबी निरीक्षक अमित कुमार शर्मा ने कार्रवाई की पुष्टि की है।

बांका में अवैध बालू खनन को लेकर दो की हत्या
बांका जिले के शंभूगंज थाना क्षेत्र अंतर्गत दिलदयालपुर में बालू के अवैध खनन को लेकर दो लोगों की हत्या कर दी गई। मृत लोगों की पहचान शंभूगंज के कामतपुर निवासी राहुल कुमार और कूंथा निवासी रूपेश यादव के रूप में हुई है। पीड़ित परिवार ने बताया कि बदुआ नदी का दीनदयालपुर स्थित चौर से बालू का अवैध खनन शंभूगंज और दीनदयालपुर के माफिया कराते हैं। दोनों गुटों में वर्चस्व की लड़ाई होती है। पुलिस ने घटनास्थल पर पहुंचकर छानबीन की, लेकिन कोई सबूत नहीं हाथ नहीं लगा। पुलिस ने दोनों शव को पोस्टमार्टम के लिए सदर अस्पताल भेज दिया है। पुलिस ने पीड़ित परिवार के बयान पर हत्या का केस दर्ज कर छानबीन शुरू कर दी है।

Related posts

दरभंगा से अब कोलकाता के लिए भी फ्लाइट, ट्रायल हो गया

News Desk

पटना एसपी को क्वारेंटाइन करने पर भड़की कंगना, बोलीं-गुंडाराज; महाराष्ट्र के मुख्यमंत्री शर्म करो

News Desk

चिराग को चाचा पशुपति का बड़ा झटका, नीतीश की जमकर तारीफ की

News Desk

Leave a Comment