Pura Bihar

दरभंगा में 3 लाख की लूट, पुलिस पीकेट से कुछ दूरी पर ही हथियार के बल पर लूटा

पटना : दरभंगा में बाइक सवार अपराधियों ने किराना व्यवसायी से तीन लाख रुपए की लूट की है। कुशेश्वर स्थान थाने के बहोरवा पुलिस पीकेट से महज 500 गज की दूरी पर अपराधियों ने हथियार के बल पर लूट को अंजाम दिया है। पीड़ित किराना व्यवसायी ब्रजेश कुमार उर्फ छोटू गुप्ता पैसे महाजन के यहां जमा करने जा रहा था। तभी रास्ते में मोरकाही और समैला के बीच बाइक सवार अपराधियों ने उनको घेरकर फायरिंग की। इसके बाद अपराधियों ने हथियार का भय दिखाकर उनसे तीन लाख रुपए लूट लिए। वारदात को अंजाम देने के बाद अपराधी समेला की ओर भाग निकले।

गया में एक ट्रक से 500 किलो गांजा बरामद
गया जिले में उत्पाद विभाग ने बड़ी कार्रवाई की है। उत्पाद विभाग की टीम ने डोभी स्थित सूरज मंडल के पास वाहन जांच के दौरान एक ट्रक से 350 किलो गांजा बरामद किया है। गांजे को ट्रक के नीचे बने चैंबर में छिपाकर रखा गया था। टीम ने ट्रक चालक को गिरफ्तार कर लिया है। उत्पाद विभाग के अधिकारियों ने बताया कि झारखंड के रामगढ़ से आगरा जा रहे एक और ट्रक से 150 किलो गांजा बरामद हुआ है। इस ट्रक के भी चालक को गिरफ्तार कर जेल भेज दिया गया है।

सरपंच पति की मौत के बाद समर्थकों का फूटा गुस्सा
मोतिहारी की हरदिया पंचायत के सरपंच पति चंद्रप्रकाश पटेल की हत्या कर दी गई है। रविवार की देर रात अपराधियों ने उन्हें गोली मार दी। सरपंच पति की हत्या के बाद क्षेत्र में बवाल मचा है। उनके समर्थकों ने अपराधियों की गिरफ्तारी के लिए कचहरी चौक को जाम कर दिया। पुलिस ने बताया कि केंद्रीय कारा से मजुराहा जाने वाली सड़क के बीच सदर डीएसपी आवास के पास हत्या की गई है। चंद्रप्रकाश जमीन की खरीद-बिक्री किया करते थे। पुलिस ने उनके समर्थकों के आक्रोश को बढ़ता देखकर उन्हें अपराधियों की जल्द गिरफ्तारी का आश्ववासन दिया। इसके बाद सरपंच पति के समर्थक शांत हुए। सदर डीएसपी अरुण कुमार गुप्ता ने बताया कि नगर थाना और रघुनाथपुर थाने की पुलिस टीम बनाकर अपराधियों की गिरफ्तारी के लिए छापेमारी कर रही है। फिलहाल तीन आरोपी गिरफ्तार किए गए हैं। इनसे पूछताछ चल रही है। जबकि हत्या मामले में सात लोगों के खिलाफ प्राथमिकी दर्ज की गई है।

सीवान में वृद्ध की हत्या कर बालू में दफनाया
सीवान जिले के बड़हरिया थाना क्षेत्र में एक वृद्ध की हत्या कर उसका शव बालू में दफना दिया गया। शव को गौसीहाता मोड़ के पास निर्माणाधीन मकान के समीप दफानाया गया है। मृतक की पहचान इसी गांव के 55 वर्षीय राजधारी साह के रूप में हुई है। ग्रामीणों ने बताया कि राजधानी उसी निर्माणाधीन मकान में सोते थे। सुबह दुकानदारों ने शव को देखा तो उनके परिजन को सूचना दी। इसके बाद पुलिस मौके पर पहुंची और लोगों से पूछताछ की। हत्या के कारणों का पता नहीं चल सका है। हालांकि पुलिस का कहना है कि चोरी करने के उद्देश्य से राजधारी की हत्या की गई है।

Related posts

महिला नक्सली मुजफ्फरपुर से लड़ रही चुनाव, पुलिस ने किया गिरफ्तार

News Desk

ससुर ने खंती से की गर्भवती बहू की हत्या, मधेपुरा की घटना

News Desk

दुखद: नीतीश के एक और मंत्री की मौत, कोरोना से हार गए कपिलदेव कामत

News Desk

Leave a Comment