Pura Bihar

बेगूसराय में 300 घर जले, 50 लाख से अधिक का नुकसान, सासाराम में भी बड़ी दुर्घटना

पटना : बेगूसराय जिले में सोमवार की दोपहर बड़ा हादसा हो गया। अगलगी में 300 घर राख हो गए। 50 लाख से अधिक की क्षति का अनुमान है। घटना लाखो थाना क्षेत्र अंतर्गत रमजानपुर स्थित नया नगर बिशनपुर टोला की है। ग्रामीणों के अनुसार खाना बनाने के दौरान एक घर में आग लगी और उसकी लपटों ने आसपास के घरों को भी अपने चपेट में लिया। इसके बाद एक-एक कर 300 घर जल गए। इस दौरान पूरे इलाके में अफरा-तफरी मच गई। लोगों ने आग बुझाने का काफी प्रयास किया, लेकिन तेज हवा बहते रहने के कारण आग नहीं बुझी।

सासाराम में सड़क हादसे में 2 भाइयों की मौत
सासाराम में सड़क हादसे में दो भाइयों की मौत हो गई। घटना बिक्रमगंज थाना क्षेत्र अंतर्गत बरूना गांव के पास की है। प्रत्यक्षदर्शियों ने बताया कि दो बाइक में आमने-सामने की टक्कर हुई। टक्कर इतनी जबर्दस्त थी कि एक युवक ने मौके पर ही दम तोड़ दिया। जबकि दूसरे ने निजी अस्पताल में इलाज के दौरान दम तोड़ दिया।

समस्तीपुर में झोपड़ी में लटकी मिली एलआईसी एजेंटी की लाश
समस्तीपुर जिले के मुसरीघरारी थाना क्षेत्र अंतर्गत बाघी पंचायत में एक झोपड़ी में एलआईसी एजेंट की लाश मिली है। मृत व्यक्ति की पहचान रामचंद्र सिंह के रूप में हुई है। पीड़ित परिजनों ने बताया कि रात में खाना खाकर सोने जा रहे थे, तभी उनको एक फोन आया और वो खेत की ओर चले गए। घरवालों ने सोचा कि खेत की सिंचाई करने के लिए गए होंगे। अगले दिन सुबह जब लोग खेत की ओर गए तो देखा कि झोपड़ी में उनकी लाश रस्सी से लटकी हुई है। पीड़ित परिजनों ने पुलिस के समक्ष हत्या का बयान दर्ज कराया है। सदर डीएसपी प्रीतिश कुमार ने बताया कि लाश को पोस्टमार्टम के लिए भेजा गया है। पोस्टमार्टम रिपोर्ट आने के बाद स्पष्ट होगा कि हत्या किन कारणों से हुई है। उन्होंने कहा कि हत्या करने वालों को पुलिस जल्द ही गिरफ्तार कर लेगी।

Related posts

सुशील मोदी पर ट्वीटर की कार्रवाई, लालू यादव संबंधित पोस्ट पर लिया एक्शन

News Desk

टिकटॉक पर 3 बच्चों की मां को किशोर से हुआ प्यार, बात करना बंद किया तो मुंबई से पहुंच गई बिहार

News Desk

Covid-19 : कोरोना का नया जोन बना गोपालगंज, आज मिले 31 नए मरीज

News Desk

Leave a Comment