आलिया भट्‌ट का 27वां बर्थडे: बेहतरीन एक्टिंग के साथ पैसा कमाने में माहिर, यू-ट्यूब चैनल से कमाती हैं पैसे

पटना : बॉलीवुड एक्ट्रेस आज अपना 27वां जन्मदिन मना रही हैं। शनिवार की रात 12 बजे आलिया ने अपना बर्थडे केक काटा। देर रात से बॉलीवुड सेलिब्रिटी के साथ आलिया के फैंस उन्हें जन्मदिन की बधाइयां दे रहे हैं। ऐसे में हम आलिया भट्‌ट के कॅरियर से जुड़ी कुछ जानकारी साझा करने के साथ ही उनके कुछ खास कंट्रोवर्सी की भी चर्चा करेंगे। धर्मा प्रोडक्शन की फिल्म स्टूडेंट ऑफ द ईयर से इंडस्ट्री में कदम रखने वाली आलिया तमाम बड़े एक्टर के साथ काम कर चुकी हैं। बेहद कम समय में आलिया ने फिल्म राजी में अपनी गंभीर अभिनय का परिचय दिया। वहीं, पर्सनल लाइफ में अपनी आईक्यू यानी बिना सोचे-समझे बोलने को लेकर एक्ट्रेस काफी चर्चा में रहती हैं। आलिया से जुड़े मीम्स सोशल मीडिया पर खूब ट्रेंड करते हैं।

कमाई में हैं नंबर वन आलिया
फोर्ब्स की ओर से जारी रैंकिंग के अनुसार 2019 में आलिया भट्‌ट टॉप 100 सेलेब्स की सूची आठवें स्थान पर हैं। आलिया ने 2019 में 59.21 करोड़ रुपए की कमाई की है। 2018 में एक्ट्रेस की कमाई 58.83 करोड़ रुपए थी। बताया जाता है कि आलिया भट्‌ट ने अपना एक यूट्यूब चैनल बना रखा है, जिससे उनको काफी अच्छी कमाई हो जाती है।

मंच से बोल दिया था अपशब्द
आलिया भट्‌ट ने एक कार्यक्रम के दौरान मंच से अपशब्द बोल दिया था। फैंस ने जब शोर मचाया तो आलिया को अपनी गलती का एहसास हुआ। इस दौरान करीना कपूर भी उनके साथ थीं। मंच में बातचीत के दौरान उन्होंने फक वर्ड बोल दिया था।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *