शराब का धंधा करने वाले राजद नेता की हत्या, तेजप्रताप ने सोशल मीडिया पर सरकार को घेरा था

पटना : शराब का धंधा करने वाले राजद नेता की हत्या हो गई है। बक्सर में सिमरी के नियाजीपुर बांध के पास 25 जून को राजद नेता की हुई हत्या की गुत्थी को पुलिस ने सुलझा लिया है। पुलिस ने अपराधियों को गिरफ्तार किया है। बक्सर के एसपी नीरज कुमार सिंह ने बताया कि शराब के धंधे में लेने-देन के विवाद को लेकर राजद नेता के साथियों ने ही उसकी हत्या की थी। एसपी ने बताया कि राजद नेता दीपक आपराधिक चरित्र का था। दो साल से वह शराब की तस्कारी कर रहा था। उसके साथी उत्तम कुमार ने ही उसकी हत्या कर दी। आरोपी उत्तम सिमरी थाना क्षेत्र के नियाजीपुर अंतर्गत बिगु डेरा निवासी हरिनारायण यादव का बेटा है। दीपक की हत्या करने के बाद वह दिल्ली भाग गया था। दिल्ली से उसके लौटने की सूचना पर पुलिस ने उसे गिरफ्तार कर लिया। पूछताछ में उसने दीपक के साथ शराब की तस्करी करने की बात कही है।

उत्तम से 30 हजार रुपए लिया था उधार
उत्तम ने पुलिस को बताया कि दीपक ने उससे दो साल पहले 30 हजार रुपए उधार लिए थे। इन पैसों से वह अपने शराब के धंधे को बढ़ाना चाहता था। जब भी उत्तम उससे पैसे मांगता था, तब वह आनाकानी करता था। एक बार पैसे मांगने पर दीपक ने उसे एक पिस्टल दी और कहा कि वह 10 हजार रुपए की है और 20 हजार रुपए जल्द दे देगा। 6 जून को जब उत्तम डुमरांव में दीपक से पैसे मांगने गया तो उसने अपने दोस्त के साथ मिलकर उसकी पिटाई कर दी। तब से उत्तम बदला लेने की फिराक में था। उसने अपने गांव के दो दोस्तों के साथ मिलकर साजिश रची और नियाजीपुर बांध पहुंचे और यहां दीपक की हत्या कर दी।

पूर्णिया में एयरपोर्ट कर्मी की हत्या

पूर्णिया में एयरपोर्ट कर्मचारी की गोली मार कर हत्या कर दी गई। घटना नगर थाना क्षेत्र का है। यहां चुनापुर एयरपोर्ट के चतुर्थवर्गीय कर्मचारी सुरेंद्र यादव को अपराधियों ने गोलियां मारी। चुनापुर पावर ग्रिड के पास से रविवार की सुबह शव बरामद हआ। परिजनों ने अज्ञात के खिलाफ मामला दर्ज कराया है। परिजनों ने थाने में दिए आवेदन में बताया कि शनिवार की शाम वह ऑफिस जाने के लिए निकले थे। रविवार की सुबह में लाश मिली। घटनास्थल के पास से उनकी साइकिल भी बरामद हुई है। हत्या को लेकर सदर एसडीपीओ आनंद पांडेय और केनगर थानाध्यक्ष मिथिलेश कुमार ने जांच शुरू कर दी है।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *