Pura Bihar

आइसोलेशन सेंटर से भागी महिला कैदी; पूर्णिया, कटिहार और बेगूसराय में बड़ा हादसा

पटना : नालंदा जिले के दीपनगर थाना क्षेत्र अंतर्गत वियवानी कोविड आइसोलेशन सेंटर से कोरोना पॉजिटिव महिला कैदी भाग गई। इसके बाद आइसोलेशन सेंटर में हड़कंप मच गया। कोरोना संक्रमित महिला कैदी के भागने की सूचना पर स्थानीय लोग आक्रोशित हो गए। लोगों ने कहा कि सुरक्षाकर्मियों की लापरवाही के कारण ऐसा हुआ है और अब वह महिला कैदी क्षेत्र में कितने लोगों को कोरोना पॉजिटिव कर देगी। बता दें नगरनौसा पुलिस ने मारपीट के मामले में महिला को कैदी किया था। उसके बाद उसकी कोरोना जांच कराई गई थी, जिसमें वह पॉजिटिव मिली थी। हिलसा कृष्ण कुमार ने कहा कि महिला कैदी सुशीला देवी को गिरफ्तार करने के लिए पुलिस छापेमारी कर रही है। जल्द महिला कैदी गिरफ्तार कर ली जाएगी।

पूर्णिया में भीषण अगलगी, 4 घर राख
पूर्णिया जिले के सदर थाना क्षेत्र अंतर्गत मिलनपाड़ा में भीषण अगलगी में चार घर जलकर राख हो गए। खाना बनाने के दौरान एक घर में आग लगी और फिर देखते ही देखते तीन और घर आग की लपटों की चपेट में आ गए और चार घर राख हो गए। आग की लपटें देखकर आसपास के लोग पहुंचे और फायर ब्रिगेड की टीम की मदद से आग बुझाई गई। ग्रामीणों ने बताया कि इस घटना में लाखों रुपए की संपत्ति जलकर राख हो गई है।

6 साल के भतीजे को बचाने में नदी में डूबा चाचा
कटिहार जिले के फलका थाना क्षेत्र अंतग्रत बरंडी नदी में डूब रहे छह साल के भतीजे को बचाने में एक शख्स डूब गया। चाचा ने अपने भतीजे को बचाने की कोशिश की, लेकिन वह खुद गहरे पानी में चला गया और डूब गया। इसमें चाचा-भतीजे की मौत हो गई। घटना के बाद पूरे इलाके में शोक है। पुलिस ने दोनों शव को पोस्टमार्टम के लिए सदर अस्पताल भेज दिया है।

रेल डकैती केस में रेल थानेदार सस्पेंड
दानापुर-भागलपुर इंटरसिटी में 13 अप्रैल को हुई डकैती मामले में एसपी आमिर जावेद ने भागलपुर के रेल थानाध्यक्ष अरविंद कुमार को सस्पेंड कर दिया है। इनकी जगह अब सुधीर कुमार थानाध्यक्ष का कार्य प्रभार संभालेंगे। गौरतलब है कि 13 अप्रैल को रतनपुर-ऋषिकुंड स्टेशन के बीच दानापुर-भागलपुर इंटरसिटी स्पेशल में डकैती हुई थी। इस मामले में लापरवाही को लेकर अरविंद कुमर को सस्पेंड किया गया है। रेल एसपी आमिर ने बताया कि रात की ट्रेनों में आर्म्स के साथ एस्कोर्ट अनिवार्य है, लेकिन थानाध्यक्ष इसमें लापरवाही बरत रहे थे, इसलिए उक्त कार्रवाई की गई। एसपी ने कहा कि उस दिन उक्त ट्रेन में बिना आर्म्स के एस्कॉर्ट पार्टी थी। जिसका फायदा उठाकर हथियारबंद 15 लुटेरों ने ट्रेन में डकैती को अंजाम दिया था।

चेन स्नेचिंग का विरोध करने पर युवक को मारी गोली
बेगूसराय जिले में गंगा स्नान के दौरान महिला से चेन स्नेचिंग की गई। जब महिला के बेटे ने इसका विरोध किया तो अपराधियों ने उसे गोली मार दी। इसमें युवक की मौत हो गई। घटना बरौनी के चकिया थाना क्षेत्र अंतर्गत सिमरिया घाट की है। पुलिस ने शव को पोस्टमार्टम के लिए सदर अस्पताल भेज दिया है। वहीं, पीड़ित महिला के बयान पर अज्ञात के खिलाफ हत्या का मामला दर्ज कर लिया है। इधर, घटना से स्थानीय लोगों में पुलिस के खिलाफ काफी आक्रोश है। लोगों ने कहा कि आए दिन अपराधी चेन स्नेचिंग कर रहे हैं और विरोध करने पर मारपीट और हत्या को अंजाम दे रहे हैं।

Related posts

बिहार एसटीईटी परीक्षा 9 से, परीक्षा और कोविड से जुड़ें निर्देशों को जान लें

News Desk

Covid-19 : बिहार में कोरोना के 99 और मरीज मिले, दरभंगा में सबसे अधिक 32 नए पॉजिटिव

News Desk

Covid-19 : दिल्ली मरकज से बिहार लौटे जमाती को कोरोना, नवादा का है रहने वाला, जिले में दहशत

News Desk

Leave a Comment