Bhagalpur Muzaffarpur

दरभंगा में बच्चा चोर समझकर पुजारी की पिटाई; पुलिस टीम पर भी पथराव, नालंदा में बड़ी वारदात

पटना : दरभंगा जिले में मॉब लिंचिंग हुई है। यहां आक्रोशित भीड़ ने बेरहमी से एक पुजारी की पिटाई की। पुजार को बचाने पहुंची पुलिस की टीम पर भी भीड़ ने पथराव किया। घटना कमतौले थाना क्षेत्र अंतर्गत गोपालपुर गांव के बगल में महादेव मंदिर के पास की है। गांव के 10 बच्चों को तस्करी के लिए ले जाने की गलतफहमी में लोगों ने पुजारी की पिटाई कर दी। वहीं, भीड़ की पत्थरबाजी में होमगार्ड का एक जवान भी घायल हो गया। स्थानीय प्रबुद्ध लोगों और पुलिस ने काफी मशक्कत कर पुजारी को भीड़ से बचाया और असपताल पहुंचाया। दरअसल, गांव के मनोज चौपाल के बेटे धीरज कुमार, रघुवीर चौपाल के बेटे धनराम कुमार, मोहन चौपाल के बेटे नीरज कुमार, मनोहर चौपाल के बेटे निरंजन कुमार, लालबाबू चौपाल के बेटे आकाश कुमार, जमाहर चौपाल के बेटे दुगानंद कुमार, विजय चौपाल के बेटे सिवा कुमार, उमेश चौपाल के बेटे राम कुमार और लक्ष्मण कुमार को पुजारी कहीं लेकर जा रहे थे। तभी गोपालपुर गांव से दो किलोमीटर दूर एक ग्रामीण ने नजर बच्चों और पुजारी पर पड़ी। उस आदमी ने गांव आकर सभी लोगों को पुजारी के साथ बच्चों के जाने की बात कही। इसके बाद ग्रामीण पुजारी को माधोपट्‌टी से पकड़कर गोपालपुर गांव के ले आए और उसे पीटना शुरू कर दिया। भीड़ बढ़ती गई और पुजारी की बेरहमी से पिटाई होती रही।

पीड़ित पुजारी बोले-बच्चों को माधोपट्‌टी का मंदिर घुमाने ले जा रहा था
पीड़ित पुजारी ने पुलिस और ग्रामीणों को बताया कि सभी बच्चे हर दिन उनके मंदिर में आते हैं और मंदिर की साफ-सफाई में उनका हाथ भी बंटाते हैं। आज वो सभी बच्चों को माधोपट्‌टी गांव का मंदिर घुमाने के लिए लेकर जा रहे थे। इससे पहले भी वह बच्चों को उस मंदिर में घुमाकर लाए हें। थानाध्यक्ष सरवर आलम ने बताया कि प्रथम दृष्टया मामला अफवाह से जुड़ा लगता है। सभी स्तर पर मामले की जांच चल रही है। दोषियों के विरुद्ध कार्रवाई की जाएगी।

डीएम के ऑडरली के भतीजे को मारी गोली
नालंदा में अपराध बेलगाम हो गया है। अपराधी हर दिन किसी न किसी को अपना निशाना बना रहे हैं। अब तो अपराधियों ने डीएम के ऑडरली के भतीजे को गोली मार दी है। घटना बिहार थाना क्षेत्र अंतर्गत टिकुलीपर मोहल्ले की है। यहां मामूली विवाद में युवक को गोली मार दी गई। घायल युवक को अस्पताल में भर्ती कराया गया है। डॉक्टर ने उसके सीने से गोली मार दी और पटना रेफर कर दिया। घायल राकेश कुमार के परिजनों ने बताया कि 3 दिन पहले राकेश का विवाद हुआ था। दोनों पक्ष एक-दूसरे के पड़ोसी हैं। पुलिस ने पीड़ित परिजनों का बयान दर्ज कर लिया है। दारोगा श्रीमंत सुमन ने बताया कि आरोपियों की गिरफ्तारी के लिए छापेमारी शुरू कर दी गई है।

मधेपुरा के ग्वालपाड़ा में एक शख्स को मारी गोली
मधेपुरा जिले के ग्वालपाड़ा थाना क्षेत्र अंतर्गत सरौनी गांव के पास अपराधियों ने एक शख्स को गोली मार दी। प्रत्यक्षदर्शियों के अनुसार लूट-पाट को लेकर उक्त व्यक्ति को गोली मारी गई है। एक बाइक पर सवार तीन अपराधियों ने घटना को अंजाम दिया है। तीनों ने मास्क पहन रखा था, इसलिए उनकी पहचान नहीं हो सकी। घायल व्यक्ति की पहचान अखिलेश मंडल के रूप में हुई है। पुलिस ने अज्ञात अपराधियों के खिलाफ मामला दर्ज किया है।

Related posts

अब अमेजन से रेल टिकट की होगी बुकिंग, आईआरसीटीसी ने कर दी घोषणा

News Desk

सुपौल में गोली मारकर किशोर की हत्या, लूटपाट का विरोध करने पर दिया अंजाम

News Desk

Covid-19 : बिहार में कोरोना मरीजों की संख्या 6183, आज मिले 87 नए केस

News Desk

Leave a Comment