Bihar Pura Bihar

रूपेश सिंह की बेटी ने सुशील मोदी से कहा, अपराधियों को पहली गोली मम्मा ही मारेगी

Indigo Station Manager Rupesh Singh's Daughter and son-BiharAaptak

अंकल… मेरे पापा को मारने वालों को पकड़ा जाएगा तो उनको पहली गोली मम्मा मारेगी। पटना एयरपोर्ट (Patna Airport) पर इंडिगो के स्टेशन मैनेजर (Indigo Station Manager) रहे रुपेश सिंह (Rupesh Singh) की आठ साल की बेटी आराध्या ने जब पूर्व डिप्टी सीएम सुशील कुमार मोदी (Sushil Kumar Modi) ये बातें कहीं, तो वहां मौजूद सबकी आंखें डबडबा गईं। रूपेश की बेटी ने कहा कि मम्मी को देखकर वह नहीं रो रही है। वो इस बात पर रो रही है कि पापा दिन-रात लोगों की सहायता में लगे रहते थे और अपराधियों ने मुझे, मेरे भाई और मम्मी को अनाथ कर दिया।

“हमें न्याय दिलाया जाए। आप एक सक्षम व्यक्ति हैं। पत्नी एवं बच्चों के भविष्य के लिए नौकरी की गारंटी दी जाए, जिससे उनका भविष्य आसान हो सके।”

रूपेश सिंह (Rupesh Singh) की बेटी की बात सुनकर पूर्व डिप्टी सीएम सुशील मोदी (Sushil Kumar Modi) से भी नहीं रहा गया और उन्होंने उसे गले लगा लिया। रुपेश के पिताजी शिवजी सिंह को भी ढाढस बंधाया। बता दें कि रुपेश की हत्या के 48 घंटे बाद गुरुवार को राज्यसभा सांसद सुशील मोदी, महाराजगंज से भाजपा सांसद जनार्दन सिंह सिग्रीवाल और छपरा विधायक डा. सीएन गुप्ता व अन्य लोग परिवार से मिलने पैतृक गांव संवरी बक्शीजी पहुंचे थे। मौके पर मौजूद सुशील मोदी ने परिजनों को आश्वस्त करते हुए कहा कि हत्यारों को हर हाल में गिरफ्तार किया जाएगा। अपराधियों को स्पीडी ट्रायल चलाकर सजा दिलाई जाएगी। इसके लिए राज्य की पुलिस लगी हुई है।

Sushil Modi with Rupesh Singh Daughter Aaradhya-BiharAaptak

रुपेश के भाई नंदेश्वर सिंह तथा दिनेश कुमार सिंह ने मोदी से कहा कि हमें न्याय दिलाया जाए। आप एक सक्षम व्यक्ति हैं। पत्नी एवं बच्चों के भविष्य के लिए नौकरी की गारंटी दी जाए, जिससे उनका भविष्य आसान हो सके। मोदी ने कहा कि राज्य सरकार हरसंभव मदद देगी। बाद में वे रुपेश की पत्नी नीतू से भी मिले। बता दें कि पटना पुलिस अब तक कुछ खास नहीं कर पाई है। बस, बिहटा ने तीन संदिग्धों की अरेस्ट किया गया है, उसके अलावा इस मामले में कुछ नहीं किया जा सका है। पुलिस हर एंेंगल को तलाश रही है। लोग कह रहे हैं कि हत्या ठेकेदारी या पैसे के लेन देन को लेकर हुई होगी। अब सबकी नजरें पटना पुलिस पर टिकी है।

Advt Grt Studio

Related posts

मौसम अलर्ट! 14 जिलों में 27 अगस्त तक बारिश और 12 जिलों में वज्रपात का अलर्ट

News Desk

बिहार में वज्रपात से 100 मौतें, सबसे अधिक गोपालगंज में 13 ने गंवाई जान, अन्य जिलों का भी जानें हाल

News Desk

उप मुख्यमंत्री बन सकते हैं कामेश्वर चौपाल, राम मंदिर निर्माण को रखी थी पहली ईंट

News Desk

Leave a Comment