Pura Bihar

नवादा में बिजनेस पार्टनर का किया अपहरण, अरवल में हार्डवेयर व्यवसायी के घर पर फायरिंग

पटना : नवादा जिले में एक व्यक्ति ने पैसे की लालच में अपने ही बिजनेस पार्टनर को अगवा कर लिया। फिर उसके परिवार वाले से फिरौती की रकम मांगी। पुलिस ने पीड़ित परिजनों की शिकायत पर मामले की छानबीन की और आरोपी को गिरफ्तार कर लिया। पुलिस ने रोह थाना क्षेत्र अंतर्गत सम्हड़ीगढ़ पंचायत के पूर्व मुखिया राजेंद्र प्रसाद के बेटे रविशंकर कुशवाहा को गिरफ्तार कर लिया है। रविशंकर पर अपने बिजनेस पार्टनर राजीव रंजन के अपहरण का आरोप है। दोनों नवादा हरिशचंद्र स्टेडियम के पास क्लीनिक चलाते थे। राजीव रंजन फाइनेंस कंपनी में भी काम करता है। इन्होंने क्लीनिक में ज्यादा पूंजी लगा रखी थी। राजीव के पिता ने थाने में आवेदन देकर बताया था कि आरोपी रविशंकर ने फिरौती में पांच लाख रुपए मांगे हैं।

अरवल में व्यवसायी के घर गोलीबारी
अरवल में अपराधियों ने रंगदारी नहीं मिलने पर हार्डवेयर व्यवसायी के घर पर गोलीबारी की। सिक्को हार्डवेयर के मालिक के घर पर फायरिंग में कोई हताहत नहीं हुआ। ग्रामीणों ने बताया कि अपराधी पैदल आए थे और फायरिंग करते हुए पैदल ही चले गए। ग्रामीणों की सूचना पर पुलिस वहां पहुंची। एसडीपीओ शशिभूषण सिंह ने बताया कि मामला दर्ज कर लिया गया है। घटनास्थल से खोखे भी बरामद हुए हैं। जल्द ही अपराधियों को गिरफ्तार कर लिया जाएगा। दरअसल, 19 अप्रैल को हार्डवेयर व्यवसायी से 10 लाख रंगदारी मांगी गई थी। इसकी सूचना व्यवसायी ने सदर थाने में दी थी। तब पुलिस ने शिकायत को गंभीरता से नहीं लिया था।

सहरसा में मां-बेटे को मारी गोली
सहरसा जिले के सौरबाजार प्रखंड में मामूली विवाद में अपराधियों ने मां और बेटे को गोली मार दी। घटना सूहथ पंचायत के वार्ड-14 की है। घायलों का सदर अस्पताल में भर्ती कराया गया, जहां डॉक्टर ने प्राथमिक उपचार कर दोनों को डीएमसीएच रेफर कर दिया। गौरतलब है कि सूहथ निवासी संतोष यादव और ललित रजक के बीच पहले कहासुनी हुई थी। इसको लेकर फिर कहासुनी हुई और एक पक्ष के संतोष यादव ने ललित रजक के घर पर फायरिंग की। हमले में एक गोली ललित और एक गोली उनकी मां नीलम देवी को लगी। ललित की पत्नी ने संतोष यादव समेत चार लोगों पर नामजद प्राथमिकी दर्ज कराई है। सौरबाजार थानाध्यक्ष शिवशंकर कुमार ने बताया कि आवेदन के आधार पर अपराधियों की गिरफ्तारी के लिए छापेमारी की जा रही है।

Related posts

सब्जियों की बढ़ती कीमतों पर प्रशासन सख्त, मनमाने दाम पर रोक के लिए बना ब्लूप्रिंट

News Desk

Covid-19 : मुंगेर में 6 और बांका में एक मरीज मिला, सूबे में 177 संक्रमित

News Desk

नीतीश बोले- सत्ता में वापस आए तो छात्रों का माफ कर देंगे एजुकेशन लोन

News Desk

Leave a Comment