Pura Bihar

आरा में बैंक लूटने पहुंचे अपराधियों ने की फायरिंग, साथी को ही लगी गोली तो छोड़कर भाग निकले

पटना : आरा के मुफ्फसिल थाना क्षेत्र अंतर्गत पिरौटा में पंजाब नेशनल बैंक (पीएनबी) में पांच अपराधियों ने हथियार के बल पर लूट को अंजाम दिया। अपराधियों ने बैंक से 2.38 लाख रुपए लेकर फरार हो गए। बैंक के कर्मचारियों और ग्राहकों को दहशत पैदा करने के लिए अपराधियों ने तीन फायरिंग भी की। फायरिंग में एक गोली अपराधी के सिर में ही लग गई। इतने में उसके चार साथी उसको बैंक में जख्मी छोड़कर भाग निकले। इसके बाद ग्राहकों ने बैंक में बाहर से ताला मार दिया और जख्मी अपराधी अंदर कैद हो गया। सूचना पर पहुंची पुलिस ने जख्मी अपराधियों को गिरफ्तार कर लिया और उसे सदर अस्पताल में भर्ती कराया। बैंक कर्मचारियों ने पुलिस को बताया कि मरने के डरने से कैशियर ने अपराधियों को 2.38 लाख रुपए दे दिए। एसपी राकेश कुमार दुबे ने बैंक परिसर की जांच की और थानाध्यक्ष को मामले की जांच करने का आदेश दिया।

रेकी करने के बाद बैंक लूटने पहुंचे थे अपराधी
पंजाब नेशनल बैंक के पिरौटा शाखा लूटने के लिए अपराधियों ने पहले रेकी थी। रेकी करने के बाद पांच अपराधी लूट को अंजाम देने पहुंचे । इनमें बैंक के मेन गेट पर फायरिंग की। कर्मचारियों और ग्राहकों में डर पैदा होने के बाद एक अपराधी मेन गेट पर रुका और दो अपराधी कर्मचारियों और ग्राहकों को बंदूक के बल पर साइड किए। फिर अन्य दो अपराधी बैंक के कैशियर के पास पहुंचे और रुपए मांगे। कैशियर ने डर से 2.38 लाख रुपए दे दिए।

घटनास्थल पर देर से पहुंचे 3 थानेदार, एसपी ने मांगा स्पष्टीकरण
बैंक में लूट की सूचना के बाद तीन थानाध्यक्ष वहां देर से पहुंचे। इसको लेकर एसपी राकेश कुमार दुबे ने टाउन थानाध्यक्ष, नवादा थानाध्यक्ष और मुफ्फसिल थानाध्यक्ष से स्पष्टीकरण मांगा है। एसपी ने कहा कि काम में लापरवाही कतई बर्दाश्त नहीं की जाएगी।

Related posts

सुशांत केस की सीबीआई जांच में नया मोड़, ट्विटर पर ट्रेंड कर रहा #CBIForSonOfBihar

News Desk

अररिया में पीएम बोले-बिहार में रंगबाजी और रंगदारी हार रही, लोकतंत्र जीत रहा

News Desk

Covid-19 : उप मुख्यमंत्री के 4 स्टाफ मिले पॉजिटिव, 24 घंटे में 704 केस आए

News Desk

Leave a Comment