Bihar Entertainment Muzaffarpur

सामाजिक मुद्दे पर बनी गौरव गिरी की टेलीफिल्म ‘दुलार’ की शूटिंग पूरी

Gaurav in Dular-BiharAaptak

शुभम तिवारी फिल्मस (Shubham Tiwary Films) के बैनर तले बन रही टेली फिल्म ‘दुलार’  (Dulaar) की शूटिंग पिछले कुछ दिनों से मुज़फ़्फ़रपुर (Muzaffarpur) में चल रही थी जो अब समाप्त हो चुकी है। इस फिल्म के निर्माता शुभम तिवारी और निर्देशक आजाद खान है। यह फिल्म एक सामाजिक मुद्दे पर बन रही है और इसे फिल्म फ़ेस्टिवल के अतिरिक्त कई स्थानों पर स्क्रीनिंग करने के लिए के उद्देश्य से बनाया जा रहा है।

इस फिल्म के माध्यम से शराब पीने के कारण उत्पन्न समस्याएं और उत्पन्न तथा शराबियों के परिवार को किन किन परिस्थितियों से गुजरना पड़ता है, इस चीज को दर्शाया जाएगा। कुल मिलाकर इस फिल्म के माध्यम से एक सामाजिक संदेश देने का प्रयत्न किया जा रहा है ताकि इससे समाज अधिक जागरूक हो और कुछ सुधार लाया जा सके।

अभिनेता गौरव गिरी (Gaurav Giri) ने कहा की फ़िल्मकार की इच्छा है कि सरकार भी इस टेली फिल्म को कई स्थानों पर स्क्रीनिंग करवाए और समाज में इस फिल्म के माध्यम से जागरूकता फैलाने का प्रयास करें। हमें उम्मीद है कि लोग इस फिल्म को देखकर जागरूक होंगे, बुरी आदतों को छोड़ेंगे और शराब के दुष्परिणाम से स्वयं को एवं अपने परिवार को बचाएंगे। इस फिल्म के मुख्य कलाकार गौरव गिरी, अंबिका सोनी, सतीश पराशर, मल्लिक मुस्तफ़ा, अंशु राज, जय प्रकाश गिरी इत्यादि हैं। फिल्म के डी.ओ.पी. अक्षय और प्रोडक्शन कंट्रोलर रोमियो राजा हैं।

Related posts

बच्चों ने बनाया मनभावन गमला, पौधे लगाकर प्रकृति को स्वच्छ रखने का दिया संदेश

Bihar Aaptak

बिहार चुनाव: उम्मीदवार को एक दिन में 10 हजार रुपए ही खर्च की अनुमति

News Desk

कोरोना पर बड़ा फैसला : सभी पैसेंजर ट्रेन 31 मार्च तक कैंसिल, रेलवे की अपील- घर में रहें

News Desk

Leave a Comment