Bihar Pura Bihar

रूपेश सिंह हत्याकांड: बाइक पर एयरपोर्ट से ही पीछा कर रहे थे दो शूटर

Indigo Station Manger Rupesh Singh Murder-BiharAaptak

पटना में हुए इंडिगो के स्टेशन मैनेजर (Indigo Station Manager) रूपेश सिंह हत्याकांड (Rupesh Singh Murder) मामले में एक के बाद एक पुलिस के हाथ कई सुराग लग रहे हैं। पुलिस के हाथ सीसीटीवी (CCTV) कैमरे खंगालने पर कुछ अहम सुराग लगे हैं। सीसीटीवी फुटेज में दिखा है कि अपराधियों ने रुपेश सिंह (Rupesh Singh) का पीछा एयरपोर्ट से ही करना शुरू कर दिया था। रास्ते में हर जगह अपराधी बस मौके की तलाश में थे, लेकिन अच्छा मौका न मिल पाने के कारण रास्ते में शूटरों ने हमला नहीं किया। जैसे ही रूपेश अपनी गाड़ी से उतरने की कोशिश करते हैं, शूटर उनपर हमला कर देते हैं और 6 गोलिया मार देते हैं।

पुलिस की मानें तो जिस तरीके से इस घटना को अंजाम दिया गया है, उससे यह समझ आता है कि अपराधी बेहद प्रोफेशनल हैं। उन्हें रुपेश (Rupesh Singh) की आने-जाने, एयरपोर्ट से बाहर निकलने तक की जानकारी थी। खबरों की मानें तो पुलिस ने जब सीसीटीवी फुटेज खंगाला तो उन्हें कई अहम सुराग मिले हैं।

अभी इस मामले में पुलिस पटना से लेकर छपरा और गोपालगंज तक छापेमारी कर रही है और खबर है कि तीन लोगों को गिरफतार भी किया गया है, पर पुलिस अभी कुछ भी बताने से इंकार कर रही है।

पुलिस ने रूपेश के अपार्टमेंट के पास के एक सीसीटीवी फुटेज (CCTV Footage) को भी खंगाला है। इसमें पुलिस को 07.01 बजे की फुटेज मिली है, जिसमें एक बाइक पर दो युवक रुपेश की गाड़ी को ओवरटेक करते हैं। पुलिस को आशंका है कि यही दोनों अपराधी हैं। पुलिस का कहना है कि रूपेश की हत्या से पहले अपराधियों ने रेकी की थी, क्योंकि मारने के बाद किस रास्ते से भागना है यह उन्हें पता था। पुलिस को शक है कि इस मर्डर की प्लानिंग बहुत पहले से की गई होगी, क्योंकि यह पूरी तरह प्लांड मर्डर लग रहा है।

Related posts

तेजप्रताप ने हसनपुर से किया नामांकन, मंत्री नंदकिशोर ने भी भरा पर्चा

News Desk

बिहार में कोरोना, चमकी बुखार, बर्ड फ्लू और स्वाइन फ्लू के भी मामले आए

News Desk

कोरोना : दिल्ली से आने वाले 40 हजार लोगों ने बढ़ाई बिहार की मुसीबत, फैल सकती है महामारी

News Desk

Leave a Comment