Pura Bihar

पटना के बेउर जेल समेत कई जिलों के जेल में छापेमारी, पूर्व मंत्री के पास मिला फोन

पटना : राजधानी पटना के बेउर जेल समेत कई जिलों के जेल में बुधवार को छापेमारी हुई। बेउर जेल की छापेमारी में पूर्व मंत्री विजय कृष्ण के पास से मोबाइल, एक सिम कार्ड और लाल डायरी बरामद हुई है। छापेमारी में शामिल डीएम चंद्रशेखर सिंह ने बताया कि करीब दो घंटे तक विभिन्न वार्डों की तलाशी ली गई। इस दौरान दो मोबाइल मिले हैं। बता दें कि ट्रांसपोर्टर सत्येंद्र सिंह की हत्या मामले में पूर्व मंत्री विजय कृष्ण सजा काट रहे हैं।

सीवान जेल में सुबह 5 बजे छापेमारी
सीवान जेल में बुधवार की सुबह डीएम अमित पांडेय और एसपी अभिनव कुमार के नेतृत्व में छापेमारी की गई। छापेमारी सुबह 5 बजे से 6:30 बजे तक चली। इस दौरान दो चाकू, दो बेल्ट, दो हुक, खैनी, एक ईयरफोन और एक मोबाइल चार्जिंग पिन मिला।

बेगूसराय, जहानाबाद, भोजपुर, सीतामढ़ी में भी छापेमारी
भोजपुर, बेगूसराय, जहानाबाद, सीतामढ़ी, बक्सर आदि कई जिलों के जेलों में छापेमारी हुई। सीतामढ़ी जेल में डीएम अरविंद शर्मा और एसपी अवकाश कुमार की अध्यक्षता में छापेमारी हुई। यहां से कुछ आपत्तिजनक सामान बरामद हुए। भोजपुर जेल में डीएम रोशन कुशवाहा और एसपी हरिकिशोर राय ने छापेमारी की। सुबह 5 बजे से सात बजे तक छापेमारी चली। कई मोबाइल और चार्जर बरामद हुए। औरंगाबाद जेल में और दाउदनगर उप कारा में भी छापेमारी हुई। औरंगाबाद में प्रभारी एसडीओ अविनाश सिंह, एसडीपीओ अनूप कुमार ने छापा मारा। जबकि दाउद नगर उप कारा में एसडीओ अनुपम सिंह ने छापेमारी कर चार मोबाइल और चार्जर बरामद किए। इसी तरह गोपालगंज जेल में भी छापेमारी हुई। यहां से बिना सिम वाला एक मोबाइल और एक पेन ड्राइव बरामद हुआ। समस्तीपुर मंडल कारा की छापेमारी में कई आपत्तिजनक सामान मिले। दरभंगा जेल से कई सामान बरामद हुए। छपरा जेल से तीन मोबाइल और तीन सिम बरामद किए गए। हाजीपुर जेल से खैनी आदि बरामद हुए हैं।

Related posts

गोपालगंज में बेल्ट से पीट-पीटकर दलित युवक की हत्या, दूसरा भाई गंभीर

News Desk

गैस सिलेंडर का दाम बढ़ा, ड्राइविंग लाइसेंस बनवाना आसान

News Desk

मुख्यमंत्री पद की उम्मीदवार ढाई घंटे रही पुलिस हिरासत में, क्या था कारण

News Desk

Leave a Comment