Patna

कटिहार में रफ्तार ने ले ली दो लोगों की जान, नवादा में भी गई एक जान

पटना : तेज रफ्तार ने कटिहार में दो लोगों की जान ले ली। जिले के फलका थाना क्षेत्र अंतर्गत बरेटा गांव के पास दो ट्रकों में भिड़ंत हुई, जिसमें एक चालक और एक खलासी की मौके पर ही मौत हो गई। दूसरा ट्रक चालक अपना वाहन छोड़कर भाग निकला। मृत चालक की पहचान सुपौल जिले के राघोपुर थाना क्षेत्र अंतर्गत कोरियापट्‌टी निवासी मिथिलेश कुमार और मृत खलासी की पहचान सुपौल जिले के ही वार्ड संख्या तीन अंतर्गत माही पट़्टी मलाढ़ निवासी संतोष यादव के रूप में हुई है। पुलिस ने दोनों शव को पोस्टमार्टम के लिए सदर अस्पताल भेज दिया। वहीं दो ट्रकों को जब्त कर थाने लग आई।

खड़े ट्रक में पीछे से आ रहे ट्रक ने मारी टक्कर
प्रत्यक्षदर्शियों ने बताया कि सड़क किनारे एक ट्रक खड़ा था। वहीं, कुरसेला की ओर से आ रहे ट्रक ने खड़े ट्रक में टक्कर मार दी। इस टक्कर में खड़े ट्रक के अंदर बैठे खलासी की मौत हो गई। जबकि चालक कहीं और गया हुआ था। दूसरी ओर जिस ट्रक ने टक्कर मारी, उसके चालक की भी मौत हो गई। दोनों ट्रक पूरी तरह क्षतिग्रस्त हो गए हैं।

नवादा में करंट लगने से महिला की मौत
नवादा जिले के आंती गांव में करंट लगने से एक महिला की मौत हो गई। मृत महिला की पहचान अजय सिंह की पत्नी 35 वर्षीय निभा कुमारी के रूप में हुई है। घरवालों ने बताया कि वह घर में काम कर रहीं थीं, तभी करंट लगा और वह गुजर गई।

बछवाड़ा जंक्शन के पास बेटरी हुई मालगाड़ी
बेगूसराय जिला अंतर्गत बछवाड़ा जंक्शन के पास एक मालगाड़ी बेपटरी हो गई। मालगाड़ी की एक बोगी 200 मीटर तक घिसटती रही। लोगों ने रेलवे कर्मचारियों और पुलिस को इसकी सूचना दी, जिसके बाद मौके पर रेलवे के पदाधिकारी पहुंचे। हालांकि चालक ने पहले ही मालगाड़ी रोक दी थी। पदाधिकारियों ने कहा कि इसके कारणों का पता लगाया जा रहा है।

Related posts

राज्यसभा के लिए सुशील मोदी ने किया नामांकन, बन सकते हैं खाद्य आपूर्ति मंत्री

News Desk

शर्मसार हुआ सुपौल! मोबाइल चोरी का आरोप लगाकर नाबालिग की हत्या

News Desk

Covid-19 : बिहार में 53 और पॉजिटिव मिले, जहानाबाद में सबसे ज्यादा 30 नए केस, बेगूसराय में बढ़ा खतरा

News Desk

Leave a Comment