Pura Bihar

लोन की किस्त नहीं देने पर पीटकर महिला की हत्या, मधुबनी में 20 लाख की डकैती

पटना : सुपौल जिले में लोन की किस्त नहीं मिलने पर फाइनेंस कंपनी के कर्मचारियों ने पीट-पीटकर एक महिला को मार डाला। इससे आक्रोशित ग्रामीणों ने फाइनेंस कंपनी के सात कर्मचारियों को बंधक बना लिया। घटना पिपरा थाना क्षेत्र अंतग्रत रामनगर वार्ड संख्या-5 की है। सूचना के बाद पुलिस घटनास्थल पर पहुंची और ग्रामीणों को शांत कराया। मृतका की पहचान रामनगर वार्ड-5 के महादलित टोले की दुलारी देवी के रूप में हुई है। दुलारी ने माइक्रो फाइनेंस कंपनी से 25 हजार रुपए लोन लिए थे। इसका किस्त कंपनी के एक एजेंट को हर महीने देना था। एजेंट जब किस्त लेने पहुंचा तो दुलारी ने कहा कि गेहूं की फसल बेचने के बाद मैं किस्त जमा कर दूंगी। इस पर कंपनी कर्मी नहीं माना और अपने छह साथियों को बुला लिया। इन सभी ने मिलकर दुलारी को इतना पीटा की उसने मौके पर ही दम तोड़ दिया।

इस्लामपुर में किसान के घर डकैती
मधुबनी जिले के मधवापुर थाना क्षेत्र अंतर्गत इस्लामपुर में हथियारबंद लुटेरों ने एक किसान के घर डकैती की। डकैतों ने 20 लाख रुपए की डकैती की है। इलाके में दहशत फैलाने के लिए इन लोगों ने चार बम भी फोड़े। इसमें करीब आधा दर्जन लोग घायल हो गए हैं। पीड़ित किसान ने बताया कि कुल 20 लाख की डकैती में 10 लाख के जेवरात हैं। पुलिस आसपास के लोगों से पूछताछ कर रही है।

बांका में अवैध बालू खनन को लेकर दो की हत्या
बांका जिले के शंभूगंज थाना क्षेत्र अंतर्गत दिलदयालपुर में बालू के अवैध खनन को लेकर दो लोगों की हत्या कर दी गई। मृत लोगों की पहचान शंभूगंज के कामतपुर निवासी राहुल कुमार और कूंथा निवासी रूपेश यादव के रूप में हुई है। पीड़ित परिवार ने बताया कि बदुआ नदी का दीनदयालपुर स्थित चौर से बालू का अवैध खनन शंभूगंज और दीनदयालपुर के माफिया कराते हैं। दोनों गुटों में वर्चस्व की लड़ाई होती है। पुलिस ने घटनास्थल पर पहुंचकर छानबीन की, लेकिन कोई सबूत नहीं हाथ नहीं लगा। पुलिस ने दोनों शव को पोस्टमार्टम के लिए सदर अस्पताल भेज दिया है। पुलिस ने पीड़ित परिवार के बयान पर हत्या का केस दर्ज कर छानबीन शुरू कर दी है।

Related posts

कोटा से गया पहुंचे 994 बच्चे, मंत्री और अधिकारियों ने ताली बजाकर किया स्वागत

News Desk

नीतीश ने बुलाई अहम बैठक, रोड कनेक्टिविटी पर कर रहे चर्चा

News Desk

जदयू सांसद और उनको पति को मारने पहुंचे 3 युवक, गिरफ्तार, नालंदा डीएम व सीएस कोरोना पॉजिटिव

News Desk

Leave a Comment